मध्य प्रदेश में मंत्री के काफ़िले ने रोका प्रेग्नेंट महिला का रास्ता, मजबूरन दिया ऑटो में बच्चे को जन्म

0
271
WOMAN DELIVERS BABY IN AUTO IN MADHYA PRADESH
पीड़ित महिला को अस्पताल के बाहर ही ऑटो मे अपने बच्चे को जन्म देना पड़ा।

मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक औरत ने अस्पताल के दरवाज़े के बाहर ऑटो में ही अपने शिशु को जन्म दे दिया। पीड़ित के घरवालों ने आरोप लगाया है कि पहले उन्हें अस्पताल से एमब्यूलेंस नहीं दी फिर जब खुद वो सब ऑटो में अस्पताल गए तो मंत्री जयभान पवैया के काफ़िले की गाड़ियां अस्पताल के दरवाज़े पर लगा दी गयी। इस कारण वो अस्पताल के अंदर नहीं आ पाए।

ज्योति(पीड़ित) अशोक नगर के अस्पताल के बाहर ऑटो में दर्द के मारे तड़प रही थी, लेकिन मंत्री जी अपना भाषण देने में व्यस्त थे। नेता को सुनने के लिए लोगों की काफ़ी भीड़ भी पार्किंग में आकर जुट गई और इस कारण पीड़ित महिला को बाहर ही ऑटो मे अपने बच्चे को जन्म देना पड़ा।

वहीं अस्पताल की वॉर्ड इंचार्ज डॉ. आरती ने कहा वो पता करेंगे की पीड़ित एम्बुलेंस क्यूँ नहीं मिली।

सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया रक्तदान के कार्यक्रम में आए थे। जब उनका काफ़िला निकला उसके 15-20 मिनट बाद ज्योति अस्पताल में दाखिल होने मे सफल हुई। इस मामले पर अपनी रिएक्शन देते हुए मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का स्वभाव दूसरों को परेशान करने वाला नहीं होता।
उन्होनें कहा मैंने हिदायत दी है ऐसे कार्यक्रम होने पर ट्रैफिक की व्यवस्था चुस्त रखें, अगर नेगेटिव ख़बर बनानी है तो उसके लिए सब फ्री है। बीजेपी कार्यकर्ता का स्वभाव ऐसा नहीं होता। इस पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के नेताओं से सत्ता नहीं संभल रही है, कार्यकर्त्ता और मनमाने हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here