देखिये कैसे विराट कोहली ने किया धोनी को हंसने पर मजबूर

1
181
direct hit by kohli
माही और विराट

भारतीय क्रिकेट टीम में सभी खिलाड़ी अपने देश के प्रति बहुत प्यार रखते हैं। क्रिकेट में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता हैं अपनी टीम के लिए हिम्मत रखना और दूसरों को हिम्मत देना। क्रिकेट के लिए प्यार रखना और इस खेल को प्यार से खेलना ये सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। कभी कभी मैदान में बहुत अच्छे दृश्य देखने को मिल जाते हैं जिन्हे देखर सच में दिल बहुत ज्यादा खुश हो जाता है।

अगर बात करें भारतीय टीम की तो सभी जानते हैं कि भारतीय टीम में एक से एक मज़ेदार खिलाड़ी हैं जो मैदान पर हंसी मज़ाक करना बहुत पसंद करते हैं उनमे से ऐसे ही हैं हमारे महेंद्र सिंह धोनी जो असल ज़िंदगी में तो एक दम ख़ुशनवाब है और मैदान में भी वह हंसी मज़ाक जब करते हैं तो सभी देखकर हंस पड़ते हैं। कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले टी 20 मैच में जहाँ धोनी अपनी हंसी रोक नहीं पाए और लोग भी उनको देख कर हंस दिए।

आखिर क्यों हँसे महेंद्र सिंह धोनी , इस बात को जानने के लिए देखें इस वीडियो को

 

देखा आपने माही कैसे मुस्कुरा दिए जब विराट कोहली ने विकेट्स पर सीधा निशाना मारा। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और क्यों न करें जब माही जैसे खिलाड़ी को आप इस रूप में देखते हो तो मन को कितनी ख़ुशी मिलती है इस बात का अंदाजा कोई लगा नहीं सकता।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here