जब धोनी के हाथ से चली पिस्तौल !

0
216
dhoni shoots
जब धोनी के हाथ से चली पिस्तौल

इस खबर से आप भी चौंक गए होंगे की भारतीय टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने ये क्या कर डाला। सुनने में ये खबर सच में बहुत चौंकाने वाली है कि धोनी जैसा महान खिलाड़ी ऐसा कैसे कर सकता है। धोनी को आखिर क्या मजबूरी पढ़ गयी कि उनके हाथों से गोली चल पड़ी| धोनी का चाहने वाला हर क्रिकेट प्रेमी इस खबर को सुनकर हैरान हो चुका है।

आखिर क्यों चलाई धोनी ने पिस्तौल ?
अगर आप इस खबर को सुनकर थोड़े डर गये हैं तो कृपया न डरें क्योंकि धोनी ने ये गोली किसी का कतल करने के लिए नहीं बल्कि हमारे पुलिसकर्मियों के “ट्रेनिंग सेंटर” में सबकी देख रेख में चलाई। धोनी आजकल कोलकाता में हैं और वहाँ के पुलिसकर्मियों के साथ उन्होंने पिछले दिन कुछ समय बिताया जहाँ धोनी को पुलिस कर्मियों ने पिस्तौल चलाना सिखाया। धोनी का गोली चलाते हुए ये वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बहुत वायरल हो रहा है।

देखिये इस वीडियो को

यह वीडियो कोलकाता पुलिस ने फेसबुक पर शेयर कि थी और उन्होंने ये भी बताया कि इस वीडियो को देखने के लिए करोड़ लोगों ने उन्हें निवेदन किया था कि वह धोनी के इस वीडियो को देखना चाहते हैं। जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने भी इस वीडियो को अपलोड करने में कोई देर नहीं की| धोनी के प्रति लोगों का कितना प्यार है इसे ज़ाहिर करना शायद ही एक बेवकूफी का काम होगा। धोनी आज जिस स्थान पर हैं उधर पहुँचने के लिए मेहनत और लगन का होना बहुत आव्यशयक है तभी धोनी आज इतने बड़े खिलाड़ी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here