देखिये आखिर क्यों है कोहली क्रिकेट के एक्सप्रेशन किंग

0
367
विराट कोहली
virat expressions

बहुत से ऐसे खिलाड़ी हैं चाहें ख़ुशी हो या गम ,चाहे कैसा भी मौका हो अपने अंदर की भावनाओं को बाहर ले ही आते हैं। एक ऐसे ही खिलाड़ी है विराट कोहली जो भारतीय टीम के ‘एक्सप्रेशन किंग’ हैं| विराट अपनी भावनाओं को बाहर निकालने का मौका कभी नहीं छोड़ते। कोई भी मौका हो विराट के जो दिल में होता है वो उसे ज़रूर बाहर निकालते हैं।देखिये कुछ ऐसी ही तसवीरें विराट की जिन्हे देखर आप को यकीन हो जाएगा कि क्यों है विराट कोहली ‘एक्सप्रेशन किंग’।

भाई साहब आपने कुछ कहा क्या

विराट
भाई साहब आपने कुछ कहा क्या

विराट की इस तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि कोई उनसे कुछ कह रहा है और वो उस बात को बहुत गैर से सुन रहे हैं। विराट की ये तस्वीर बताती है कि विराट मैदान में कितने खुश रहते हैं और हंसी मज़ाक करते हैं।

बेटा गुलाब जामुन खा लो

virat
खुश विराट

वैसे विराट अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखते हैं और दूसरों को भी सेहत अच्छी रखने कि सलाह देते हैं । विराट की इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि विराट को कोई गुलाब जामुन खिलाने वाला है और उनके मूँह में पानी आ गया हो।

खाना अच्छा नहीं था आज

sad expression
विराट

विराट कोहली के भाव सच में उनके चेहरे पर दिख जाते हैं इस तस्वीर को देखिये इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि उनको आज का खाना बिलकुल पसंद नहीं आया।

मेरी बात मानो वहाँ भूत है

virat exprssion
हैरान कोहली

विराट कोहली जब मैदान पर उतर जाते हैं तो बड़े बड़े गेंदबाज़ उनसे डर जाते हैं पर इस तस्वीर में तो विराट डरे हुए नज़र आ रहे हैं ,कितनी हैरानगी में हैं विराट इस तस्वीर में।

चुम्मा चुम्मा दे दे

kohli flying kiss
चुम्मा चुम्मा दे दे

मैदान के बाहर तो विराट अपने रोमांस के लिए जाने जाते हैं पर जब विराट मैदान में रोमांस करते हुए दीखते हैं तो सच में इस खिलाड़ी पर ढेर सारी लडकियां फ़िदा हो जाती हैं।

ऐसा क्या देख लिया भाई

shocking expression
ऐसा क्या देख लिया भाई

विराट इस तस्वीर में ऐसे लग रहे हैं जैसे उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कुछ अनोखी चीज़ देखी हो या जैसे किसी पत्रकार ने विराट से कुछ हैरान कर देने वाला सवाल पूछ लिया हो।

बहुत बुरा हुआ यार

so sad expression
बहुत बुरा हुआ यार

विराट जब उदास होते हैं तो वह अपने भाव सबके सामने रख देते हैं। उनका चेहरा देख कर पता लगा सकतें है कि विराट इस वक़्त कैसा महसूस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here