गौतम गंभीर ने किया एक ऐसा नेक काम जिससे देश को हुआ उनपे नाज़।

0
193
gautam gambhir helped kashmiri girl
गौतम गंभीर ने मदद की एक कश्मीरी लड़की की

यूँ तो आज के वक़्त में कोई किसी का साथ देने से मना करता है पर कुछ ऐसे लोग भी इस दुनिया में मौजूद है जो अपने आप में मिसाल कायम रखते है । यहाँ हम बात कर रहे है भारत के बल्लेबाज़ गौतम गंभीर की जिन्होंने एक ऐसा नेक काम किया है जिससे हर भारतीय नागरिक उनकी तारीफ़ करेगा।

gautam gambir help kashmiri girl family
गौतम गंभीर

पिछले दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पे वायरल हुई जम्मू कश्मीर की एक बच्ची की तस्वीर जिसमे वो रोती हुई नज़र आ रही थी । बहुत से लोगों ने इस तस्वीर को देखा पर मदद करने की सोची भी नहीं , पर वहां जब गौतम गंभीर ने इस तस्वीर को देखा तो तुरंत ट्वीट करके उस बच्ची की मदद करने का एलान कर दिया।

 

आखिर कौन है ये लड़की और क्या है इस तस्वीर का सच ?

ये लड़की जम्मू कश्मीर की बच्ची ज़ोहरा है जिनकी पिछले कुछ दिनों पहले सोशल नेटवर्किंग साइट्स पे रट हुए तस्वीर ऐसे वायरल हुई जिसे जिसने भी देखा अपनी आँखें नाम कर बैठा|ज़ोहरा के पिता जम्मू कश्मीर पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर थे जिनकी मृत्यु वहां हुए हमलों में हो गयी थी जब ज़ोहरा ने अपने पिता का मृत शरीर देखा तो ये तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पे वायरल हुई जिससे हर आँखें नम  हो गयी ।

गौतम गंभीर ने ज़ोहरा की पढ़ाई का ज़िम्मा उठाया है और आगे हर मामले में उनकी मदद करने का वादा किया है।

जब ज़ोहरा को इस बात की खबर हुई की गौतम गंभीर उनकी मदद करने को तैयार है तो ज़ोहरा ने भी मीडिया के सामने गौतम गंभीर का शुक्रियादा किया ।

 

 

ज़ोहरा की बात सुनकर गौतम गंभीर ने भी उनकी मदद करने का एलान किया और शुक्रियादा न करने की बात ट्वीट की।

 

गंभीर के इस काम से ये पता चलता है की वो एक अच्छे बल्लेबाज़ तो हैं ही साथ में एक नेक इंसान भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here