तैयार है विराट की सेना ,आज लंका का बजाएगी डंका !

0
148
ind vs sl t-20
भारतीय टीम

आज भारत का एकमात्र टी-20 मैच श्रीलंका के साथ कोलोंबो में खेला जाएगा । भारत के ख़िलाड़ी आज के मैच के लिए एकदम तैयार है और लंका को पूरी तरह से दहन करने को तैयार है । भारत की बात करें तो तेज़ गेंदबाज़ जैसे जसप्रीत बुमराह जो बहुत अच्छी फॉर्म में चले है उनके पास अच्छा मौका है लंका में अपना राम बाण चलाने का । साथ में अगर बात करें तो कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की फिरकी भी सब बल्लेबाज़ों को अपने जाल में फसा रही है |

virat kohli and team
तैयार है विराट की सेना

बल्लेबाज़ों में है बहुत दम !

बल्लेबाज़ी में तो भारत के बारे में क्या कहें एक से एक धुरंदर है भारत की बल्लेबाज़ों में विराट कोहली , शिखर धवन, रोहित शर्मा , महेंद्र सिंह धोनी जैसे धुरंदर तो हैं ही साथ में नए चेहरे जैसे केदार जाधव,मनीष पांडेय,लोकेश राहुल जैसे नए नाम भी टीम के साथ जुड़े है ।

क्या कर पाएगा भारत सुपर क्लीन स्वीप ?

देखते है की भारत ऐसा क्या जादू करता है आज के मैच में जिससे वो एक नया रिकॉर्ड बना सकता है । ये रिकॉर्ड आपको बता दें की इस सीरीज में भारत एक भी मैच नहीं हरा चाहे वो टेस्ट हो या एक दिवस्य भारत हर चुनौती को पार कर एक भी मैच नहीं हरा अभी तक।

आज भारत की भी पूरी कोशिश होगी की श्रीलंका से ‘क्लीन स्वीप’ करके आएं । ये सीरीज कप्तान विराट कोहली के कप्तानी करियर में अभी तक सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होगा क्यूंकि इससे पहले आजतक ये कारनामा किसी ने नहीं कर दिखाया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here