पकिस्तान की पत्रकार ने कही पांड्या को लेकर कुछ बात , ट्विटर पर खूब उड़ा मज़ाक

0
209
sports news
फ़ाज़िला और पांड्या

भारत और पकिस्तान के आपसी मतभेद तो कभी ख़तम ही नहीं होते ,कोई न कोई बात दोनों के बीच खलल डाल ही देती है। भारतीय लोग पाकिस्तान की खिंचाई करने में लग जाते है और पाकिस्तान के लोग भारत की खिंचाई करने में| दोनों देशों में कुछ न कुछ बातें ज़रूर होती रहती है। भारत और पाक्सितान का नाम लें तो सबसे पहले क्रिकेट याद आता है। क्रिकेट में भारत पकिस्तान सबसे बड़े दुश्मन माने जाते हैं और इस मैच के लिए लोग भी पुरे आत्मविश्वास में होते हैं कि आज उनका देश जीतेगा। इस वक़्त भारतीय टीम में जो खिलाड़ी सबसे ज्यादा छाया है वो है आल राउंडर हार्दिक पांड्या जो आजकल चर्चाओं में काफी आ रहे हैं। पांड्या सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

अगर बात करें पाकिस्तान कि तो पकिस्तान के लोग भी आजकल पांड्या की बातें करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। पकिस्तान की खेल पत्रकार फ़ाज़िला सबा भी आजकल काफी चर्चाओं में हैं। उन्होंने भारत के हार्दिक पांड्या पर एक ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने उनका काफी मज़ाक उड़ाया। असल में बात यह हुई कि पांड्या जो एक धमाकेदार आल राउंडर हैं उनकी तुलना इंग्लैंड के बेन स्टोक्स के साथ की जा रही थी। पांड्या भी एक आल राउंडर हैं और बेन स्टोक्स भी एक आल राउंडर हैं दोनों खिलाड़ी अपने अपने देश के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जब फ़ाज़िला को ये बात पता चली कि उनकी तुलना बेन स्टोक्स के साथ की जा रही है तब उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने उनका खूब मज़ाक उड़ाया।

इस ट्वीट को पढ़कर आप समझ जाएंगे कि क्यों उड़ा उनका मज़ाक

 

देखा आपने पांड्या का नाम वह अच्छे से नहीं लिख पायीं और पांड्या के बारे में अपनी राय दे रही हैं।

देखिये लोगों ने कैसे उड़ाया उनका मज़ाक:-

 

 

 

इस ट्वीट के बाद लगता है अब कभी फ़ाज़िला भारतीय खिलाडियों के बारे में ट्वीट नहीं करेंगी ,जिस प्रकार से इनका मज़ाक उड़ा है अब तो वो ट्वीट करने से भी डरेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here