जब लड़ बैठे थे भारत के ये दो भाई तो कैसे रोका था उन्हें वीरेंदर सहवाग ने

0
199
brother war
सहवाग और पांड्या भाई

आईपीएल की पहचान शुरू से ही नए युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मंच प्रदान करने की रही है। कई ऐसे युवा जिन्हें कभी अपने देश के लिए खेलने का मौका नहीं मिला, उन्होंने यहां प्रदर्शन कर अपना लोहा मनवाया।

क्रिकेट के खेल में आईपीएल एक बहुत बड़ा मंच है। बड़े-बड़े दिग्गज इंटरनेशनल खिलाड़ियों के सामने परफॉर्म करना नए-नए उदीयमान खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद होता है।

ऐसे ही हम बात कर रहे है,हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या की। दोनों भाई हैं, और मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। दोनों ही भाइयों की शैली लगभग एक जैसी है. दोनों ऑलराउंडर हैं और आक्रमण शैली में बल्लेबाजी भी करते हैं। आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ हैं कि दो भाई एक ही टीम से खेलें।

आखिर क्यों हुई थी दोनों की लड़ाई

इंडियन क्रिकेट फैंस उस वक्त शॉक्ड रह गए, जब भविष्य के बड़े खिलाड़ी हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पंड्या सोशल साइट पर लड़ बैठे। दोनों ने ऐसा ट्वीट किया, जिसे पढ़ने के बाद आपको भी लगेगा कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। माना ये जा रहा थी कि केकेआर के खिलाफ मैच के बाद दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हो गया था। इस झगड़े को नया मोड़ तब मिल गया, जब सोशल साइट पर काफी पॉपुलर वीरेंद्र सहवाग ने भी दोनों के लिए एक ट्वीट कर डाला।

ये रहा ट्वीटर वार

 

इसके थोड़ी ही देर बाद उनके बड़े भाई क्रुणाल ने रिट्वीट करते हुए जवाब दे दिया। उन्होंने लिखा- यह शुरुआत से ही नहीं होना चाहिए था। मैं बड़ा भाई हूं, ये जान लो. इसे बड़ा मुद्दा न बनाओ।

 

दोनों भाइयों की तल्खियों के बीच सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। पूर्व ओपनर बैट्समैन ने लिखा- लगता है, बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया। इस बात को ज्यादा सीरियसली ले लिया। लड़ो मत यार।

 

हार्दिक को मुंबई की ओर से खेलने के लिए 2015 में सिर्फ 10 लाख मिले थे, जबकि 2016 में क्रुणाल को मुंबई ने ही दो करोड़ में खरीदा था। शायद वीरू का इशारा इस ओर रहा हो. हाल ही में दोनों ने मुंबई में एक फ्लैट खरीदा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here