पांड्या ने चौथी बार किया अपने क्रिकेट करियर में ये कारनामा

0
232
pandya 3 sixes
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या का नाम तो आजकल सभी जानते हैं। उनकी काबिलियत कितनी ज्यादा है ये बात तो अब हर कोई जानता है। आईपीएल से लेकर अंतराष्ट्रीय क्रिकेट तक हर जगह अब पांड्या का डंका बज रहा है। ऐसा कोई गेंदबाज़ नहीं जो पांड्या के नाम से ना डर रहा हो।

पांड्या आजकल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में मौजूद हैं और अपनी बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी से खूब धमाल मचा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए पहले मैच में पांड्या ने एक मिसाल कायम कर दी जब उन्होंने चौथी बार अपने करियर में कुछ बहुत खास चीज़ की।

क्या किया आखिर पांड्या ने ?
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांड्या ने धोनी के साथ एक अच्छी साझेदारी निभाने के साथ साथ एक ऐसा कमाल किया जो बहुत से खिलाड़ी करने में असक्षम हो जाते हैं और ये कारनामा उन्होंने पहली दफा नहीं बल्कि चौथी दफा अपने क्रिकेट करियर में किया। ये कारनामा हुआ जेम्पा के ओवर में जहाँ पांड्या ने एक और बार तीन गेंदों में तीन छक्के लगाकर सबको हैरान कर दिया। पांड्या ये कारनामा पहले भी तीन दफा श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ कर चुके हैं। उन्होंने तीसरी बार किसी गेंदबाज़ के ओवर में तीन छक्के लगाए और इस मैच में ‘मेन ऑफ़ द मैच’ भी रहे।

पांड्या के तीन छक्के देखिये इस वीडियो में :-

पांड्या ने धमाकेदार 83 रन बनाए और जेम्पा के इस ओवर में तीन छक्कों के साथ एक चौका भी लगाया। पांड्या इस वक़्त फॉर्म में चले हैं और देखते हैं की आगे वो क्या गुल खिलाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here