इस खिलाड़ी के स्कूल के विद्यार्थी बने प्रो कबड्डी लीग जूनियर के सदस्य!

0
410
this player school is participating in pro kabaddi
प्रो कबड्डी लीग

प्रो कबड्डी लीग तो आजकल हर भारतीय की जुबां पर छाया है। बच्चे हो या बूढ़े हर इस लीग के साथ जुड़ा है और इसे काफी पसंद कर रहा है। बड़े तो बड़े अब बच्चे भी प्रो कबड्डी लीग के सदस्य बनने जा रहे है।

जी हाँ आप सोच रहे होंगे की बच्चे इस लीग में बड़े खिलाडियों के साथ कैसे खेलेंगे परेशान न होएं ये सब छोटे खिलाड़ी आपस में भिड़ने वाले है,और इस टीम में तरह तरह के नन्हे खिलाड़ी अपनी टीम के लिए पूरी जान लगाने वाले है। इस टूर्नामेंट में एक ऐसी टीम भी है जिसका पलड़ा सच में बहुत भारी होने वाला है क्यूंकि वो जिस विद्यालय से है वो खेल कूद के मामले में सबसे आगे है और हो क्यों न क्यूंकि जिस खिलाड़ी का वो स्कूल है वो अपने आप एक खुद बहुत बड़े बल्लेबाज़ है।

हम बात कर रहे है भारत के पूर्व बल्लेबाज़ वीरेंदर सहवाग की जी हाँ वीरू के स्कूल “सहवाग इंटरनेशनल स्कूल” के विद्यार्थी इस बार प्रो कबड्डी लीग जूनियर में भाग लेने वाले है और हर टीम को हारने के इरादे से वो इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे है |

सहवाग अपनी टीम की अच्छे से तैयारी करवा रहे है इस बात का सबूत कुछ दिन पहले प्रो कबड्डी लीग के ट्विटर अकाउंट पर देखने को मिला जहाँ सहवाग अपनी टीम के आने की चेतावनी दे रहे है।

देखिये इस वीडियो को :-

 

देखा आपने कैसे वीरेंदर सहवाग अपनी टीम को अभ्यास कराने में व्यस्थ है। इनके अभ्यास से तो यही लगता है की इस बार ये ही टीम जीतने वाली है क्यूंकि इनके साथ वीरू का आशीर्वाद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here