पाकिस्तान पहुंचे विश्व एकादश के खिलाड़ी, लाहौर में कड़ी सुरक्षा !

0
112
world eleven reached pakistan
विश्व एकादश

विश्व एकादश और पाकिस्तान के बीच होने वाले तीन टी-20 मुक़ाबलों की सीरीज के लिए विश्व एकादश की टीम सोमवार को पाकिस्तान पहुंची जहाँ उनकी सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गए थे।पाकिस्तान के साथ विश्व एकादश का ये मैच काफी मनोरंजन से भरा होगा क्यूंकि एक तरफ इस साल के चैंपियंस और दूसरी तरफ पुरे विश्व के चैंपियन खिलाड़ी जब साथ में खेलेंगे तो देखने में किसको मज़ा नहीं आएगा| बात करें अगर विश्व एकादश के खिलाड़ियों की तो कॉल्लिंगवुड, फाफ दू प्लेसिस,डेविड मिलर,हाशिम अमला ,डैरेन सैमी जैसे घातक खिलाड़ी इस टीम के साथ जुड़े हैं।

ये पहली बार हुआ की ज़िम्बावे के खिलाड़ियों के इलावा 2009 के बाद कोई और टीम पकिस्तान मैच खेलने आई है।आपको बता दें इस सीरीज के बाद श्रीलंका की टीम के साथ पकिस्तान का एक टी-20 मैच लाहौर में खेला जायेगा। श्रीलंका का पकिस्तान आना इसलिए ख़ास है क्यूंकि 2009 में श्रीलंका की टीम ही आतंकियों का निशाना बनी थी, जिसके बाद पकिस्तान में क्रिकेट मैच होना बंद हो गए थे।

ये रही कुछ तस्वीरें जो पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड की हैं:-

 

विश्व एकादश की टीम लाहौर में 12,13 और 15 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मैच खेलेगी।दोनों तरफ काफी जोश है और ये मैच काफी मोरंजन से भरपूर रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here