कश्मीर में गृह मंत्री के दौरे से पहले आतंकी मुठभेड़, 1 की मौत

0
111
TERRORIST KILLED IN BARAMULA
कश्मीर में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर

 गृह मंत्री राजनाथ सिंह के कश्मीर दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर में आतंक की एक नापाक कोशिश को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है। शनिवार को बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच व्यापक मुठभेड़ में एक आंतकी के ढ़ेर होने की खबर है। यह मुठभेड़ सोपोर के रफियाबाद में हुई है।बताया जा रहा है कि आतंकवादियों की संख्या दो से तीन हो सकती है।

RAJNATH WILL MEET WITH CM MEHBUBA MUFTI
चार दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे राजनाथ सिंह

आपको बता दें कि सुरक्षा बलों को इंटेलिजेंस के माध्यम से इस इलाके में कुछ आंतकी गतिविधियों के इनपुट्स मिले थे जिसके बाद पूरे इलाके की गहन तलाशी ली गई। इस दौरान बारामूला के रफियाबाद में आतंकवादियों ने गोलाबारी शुरु कर दी। जवाबी  कार्रवाई में जब सुरक्षाबलों की तरफ से गोलाबारी की गई तो एक आंतकी मुठभेड़ में ढ़ेर हो गया। गौरतलब है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह  अपने चार दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर जा रहे हैं। राजनाथ सिंह अपने दौरे के दौरान अनंतनाग, राजौरी सहित कई दूसरे अहम इलाकों का दौरा करेंगे। इस दौरान जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और राज्यपाल एऩ एन वोहरा से मुलाकात करेंगे। इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि वो खुले दिमाग से जम्मू-कश्मीर जा रहे हैं और वो उनसे बात करना चाहते हैं जो उनसे बात रखने में दिलचस्पी रखते हैं।

इस आतंकी मुठभेड़ के बाद राज्य में कानून व्यवस्था सख्त कर दी गई है।  इलाके में स्कूल कॉलेज और कई दूसरे संस्थान को बंद करवा दिया है। सुरक्षा के लिहाज से बारामूला इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here