फेस्टिव सीजन में करें आनलाइन शापिंग पाये 90 फीसदी तक छूट

0
156
festival season
फेस्टिव सीजन के मौके पर आनलाइन शापिंग में भारी छूट

हर साल की तरह इस साल भी त्यौहारों पर सेल की भरमार है। और इस बार ई कॉमर्स कंपनिया एक महीने पहले ही प्रोडक्टस में भारी छूट दी रही हैं। ग्राहकों के लिये त्यौहारों से पहले यह सेल एक बोनस की तरह होगी।

इस आनलाइन सेल में कई ई कॉमर्स कंपनिया हैं जिन्होनें ग्राहकों के लिये काफी आकर्षक छूट दी है। जिसमें की फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम और स्नैपडील जैसी कंपनियां है, जो एक दूसरे को टक्कर देने के लिये तैयार हैं और अलग-अलग तरीके से ग्राहकों को छूट दे रहीं हैं। साथ ही इन कंपनियों ने इलेक्ट्रानिक्स प्रोडक्डट पर भी भारी डिस्काउंट देने की जानकारी दी है और इसके लिये ई कॉमर्स कंपनियों ने कई नामी ब्रांड से भी हाथ मिलाया है।

खबरों के मुताबित फ्लिपकार्ट सालाना फेस्टिव सीजन में बिग बिलियन डेज के अवसर पर काफी बंपर सेल का ऑफर देगी। कंपनी ने अपने कई प्रोडक्ट पर 90 प्रतिशत तक की भारी छूट देना की बात कही है। साथ ही इस बार बिना किसी सेसिंग फीस के ईएमआई, बॉयबैक गारंटी, पुराने सामानों को बदलने के साथ आज खरीदें और कल भुगतान करें का विकल्प भी होगा। इस बार के फेस्टिव सीजन में सबको अपनी पंसदीदा खरीददारी करने का मौका मिलेगा ।

इस साल की खास बात यह है कि इसमे एसबीआई कार्डधारकों के लिए भी विशेष छूट मिलेगी। कंपनी इस बार डेबिट कार्ड के जरिये भी ईएमआई का विकल्प भी दे सकती है। तो इस बार अपनी शापिंग की लिस्ट बनाये और इस सेल का लाभ उठाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here