गोल्ड के फोन का शौक रखने वालों का सपना पूरा करेगा 24 कैरेट गोल्ड का iPhone 8

0
237
iphone 8 24 k gold will launched
आईफोन 8 24 कैरेट गोल्ड

गोल्ड खरीदने का शौक किसे नहीं होता है किसी को गोल्ड ज्वैलरी किसी को गोल्ड वॅाच का क्रेज होता है। लेकिन कैसा लगे जब आपका फोन ही गोल्ड का हो , जी हां ऐसा संभव हो सकता है क्योंकि का apple ने 12 सितंबर को iPhone 8 को लॉन्च करने जा रहा है जो कि 24 कैरेट गोल्ड का होगा, यह फोन कितना खास होगा और लोगों को इस फोन का कितना क्रेज होगा इस फोन का, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इसमें 24 कैरट का गोल्ड है।

इस फोन के कुछ खास फीचर-

इसमें OLED डिस्प्ले लगा हुआ होगा. इससे इसकी अनुमानित कीमत $999 (लगभग 64,000 रुपये) तक हो जाएगी, जो अब तक का सबसे महंगा iPhone साबित हो सकता है।

iPhone के कुछ ग्राहक की इस फोन के प्रति इतनी दीवानगी होती है कि वह इसके कस्टमाइज्ड वर्जन भी बेहद पसंद करते हैं और कस्टमाइज करने वाली कंपनियां भी ग्राहकों का पूरा ध्यान रखती हैं, इसी क्रम में इस बार iPhpone 8 के 24K गोल्ड , प्लैटिनम, रोज़ गोल्ड और डायमंड वर्जन भी ग्राहकों को उपलब्ध होंगे। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसके लिए प्री-ऑर्डर अभी से शुरू हो चुके हैं।

कहां से कर सकते है इसकी प्री बुकिंग

ग्राहक इसे Goldgenie वेबसाइट से प्री-बुकिंग कर सकते हैं। वेबसाइट में iPhone 8 Elite (4.7″) – 24k गोल्ड एडिशन के लिए कंपनी ने कीमत £1198.50 (लगभग 101204 रुपये) रखी है, और पुराने मॉडलों की कीमत करीब $20,000 (लगभग 1279200 रुपये) तक थी, ऐसे में इस बार भी बाकी मॉडलों की कीमत इसी के आसपास होने की संभावना है। जो भी ग्राहक इस स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करना चाहतें हैं उन्हें अभी सिक्योरिटी के तौर पर 50 प्रतिशत डिपॉजिट करना होगा।

दुबई से संचालित होने वाली कंपनी Goldgenie सबसे महंगे मटेरियल के इस्तेमाल का वादा करती है। कंपनी कस्टमाइज iPhone बनाने की दुनिया में नई नहीं है। इस फोन के जरिये उन लोगों का भी सपना पूरा हो सकता है जिन्होनें कभी यह सोचा हो कि काश गोल्ड की ज्वैलरी के साथ गोल्ड का फोन भी हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here