इस स्मार्टफोन ने बिक्री का रिकार्ड तोड़ा

0
175
heavy discuont
फेस्टिव सीजन के चलते कई कंपनियां में चल रही है सेल

त्यौहारों के चलते इन दिनों कई कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर भारी छूट दे रही हैं, जिनमें की स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनियां इस होड में सबसे आगे हैं। खबरों के मुताबिक शाओमी ने दावा किया है कि कंपनी ने सिर्फ 48 घंटे में 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेच दिए हैं, ये बिक्री सेल के दौरान हुई है, खास बात यह है कि ये आंकड़े अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान शाओमी स्मार्टफोन बिक्री के हैं।

कंपनी के मुताबिक अगर पिछले आंकड़ों पर नजर डालें तो यह पिछले साल के मुकाबले काफी ज्यादा है, क्योंकि पिछले साल कंपनी ने 18 दिन में 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे थे। इसके साथ ही अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर शाओमी के स्मार्टफोन्स और दूसरे प्रोडक्ट्स पर छूट दी जा रही है, और इसके साथ ही शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड मनु कुमार जैन ने कहा कि पिछले साल दीवाली में हमने यही आंकड़े 18 दिन में पार किये थे, लेकिन इस बार यह सिर्फ 48 घंटे में हमने काफी अच्छी शुरुआत की है।

एक जारी बयान के मुताबिक शाओमी ऑनलाइन सेल के हेड ने रघु रेड्डी ने कहा है, ‘हमारे लगातार बेहतर प्लान और हार्ड वर्क की बदौलत हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन Redmi 4 और Redmi Note 4 आउट ऑफ स्टॉक न हो, जो हमने 48 घंटे में रिकॉर्ड बनाया है ऐसा अभी तक किसी भी ब्रांड ने नहीं किया है’।

अमेजॉन पर इन दिनों कई सारे प्रोडक्टस पर भारी छूट मिल रही है, जिनमें की कपड़ों के ब्रांड से लेकर, बच्चों के ब्रांड पर भारी छूट है जिसका फायदा ग्राहक जमकर उठा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here