आख़िर क्यों दिल्ली के इस शख्स ने आँखों की पुतलियों पर ही बनवा डाला टैटू

0
478
tattoographer karan
करण एक टैटू आर्टिस्ट है

कुछ लोगों को हमेशा अजीबोगरीब कारनामे करने की आदत होती है। लेकिन ऐसी आदत की आँख की पुतलियों पर ही टैटू बनवा लेना थोड़ा अजीब ज़रूर लगता है। कहा जाता है कि आंखें आपका व्यक्तित्व भी पेश करती है। तो फिर ज़रा सोचिए कि आंखों की पुतली पर टैटू करवाने पर उस व्यक्तित्व के बारे में क्या जाहिर होगा।

देश की राजधानी दिल्ली में करण नामक शख्स चर्चा में हैं। और हो भी क्यों ना उन्होने काम ही इतना अलग किया है।करण एक टैटू आर्टिस्ट है। टैटू के लिए इनकी दीवानगी आपके होश उड़ाने के लिए काफी है। करण ने ना हाथों में, ना पैरों में, ना गर्दन में, बल्कि आंखों के अंदर टैटू बनवाया है। यहाँ पढ़ें उनके बारे में और बातें।

1अमेरिका गए टैटू बनवाने

tattoographer karan
इस टैटू को बनवाने में बहुत खर्चा आता है

जिस आर्टिस्ट ने आईबॉल टैटू का इजात किया था। करण भी टैटू बनवाने उसी शख्स के पास गए। उनकी दीवानगी इसी बात से झलकती है कि वो ख़ास टैटू बनवाने के लिए ही न्यूयॉर्क गए थे। इस टैटू को बनवाने में बहुत खर्चा आता है। वहीं करण ने कहा कि वो ऐसा टैटू बनवाने के लिए बहुत पहले से सोच रहे थे।

2बेहद जोखिम भरा है आइबॉल टैटू बनवाना

आंखों में टैटू बनवाने के दौरान बहुत ख़तरा रहता है

यह बेहद ख़तरनाक था क्योंकि जरा सी चूक, जिंदगी भर के दर्द के लिए काफ़ी था। पर इसे कारण का जज़्बा ही कहें कि उन्होने अपने दिल की सुनी और इस जोखिम को उठाया। पर इस बात को भी ना भूलें कि हाल ही में आंखों में टैटू बनवाने के दौरान ही एक कनेडियन मॉडल को इसका खामियाज़ा उठाना पड़ा था। जब टैटू बनवाने की वजह से उनकी आंखों की रोशनी जाने वाली थी। मॉडल ने अपनी दुर्दशा को सोशल मीडिया पर दिखाया था, जिसके बाद लोग इस टैटू के भयानक परिणाम जान पाए।

3 ऐसा करने वाले करण भारत के पहले शख्स हैं

tattoographer karan
देश में पहली बार किसी ने ऐसा टैटू बनवाया है

28 वर्ष के कारण देश के पहले ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होने ऐसा टैटू बनवाया है। कारण को पियर्सिंग का भी शौक है। उन्होंने 22 पियर्सिंग करवाई हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here