इंटेक्स खरीदये और पाइये जियो का 25 जीबी से अधिक डेटा

0
124
jio new offers
इंटेक्स खरीदये और पाइये जियो का 25 जीबी से अधिक डेटा

रिलायंस ग्रुप जियो की सक्सेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जियो ने भारत में ही नहीं दुनिया भर में भी इसकी अच्छी पकड बनाई है। जियो कंपनी आये दिन कुछ ना कुछ नया. लॅान्च करती रहती है, और अपने ग्राहकों के लिये बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराती रहती है। जियो ने इंटेक्स 4 जी स्मार्टफोन के यूजरस के लिये प्रत्येक 4 जीबी रिचार्ज पर जीबी डेटा देने के लिये जानकारी उपलब्ध करायी है। इस बात की जानकारी रिलायंस जियो के साथ साझेदारी करने के बाद घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड इंटेक्स टेक्नोलॉजी ने दी।

इंटेक्स टेकनॅालाजी फोन की निदेशक निधी मार्कंडेय ने बताया कि पैन-इंडिया मोबाइल डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क का एक साथ आना उपभोक्ताओं के लिए एक खुशी की बात है, साथ ही यह ऑफर अधिकतम पांच रिचार्ज तक के लिए सीमित है।

इंटेक्स टेक्नॅालाजी ने पिछले महीने अगस्त में अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन ‘एक्वा स्टाइल 3’ 4,299 रुपये में उतारा है इस फोन में 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। इसकी रैम की बात करें तो इसमें 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी है। जिसे 64 जीबी तक भी बढ़ा सकते हैं।

इंटेक्स टेक्नॅालाजी की प्रोडक्ट हेड इशिता बंसल ने कहा कि ‘एक्वा स्टाइल 3’ के साथ हमने अपना नवीनतम स्मार्टफोन बाजार में उतारा है, जो फीचर्स से समृद्ध है और उसकी डिजाइन चौंका देनेवाली है।”

इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज क्वैड-कोर प्रोसेसर के साथ 2,500 एमएएच की बैटरी है, यह एंड्रायड नूगा 7.0 ओएस पर चलता है।

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का पिछला तथा अगला कैमरा है। इस स्मार्टफोन में शेंडर, क्यू आर कोड और गाना जैसे एप प्रीलोडेड आते हैं। फिलहाल जियो की यह स्कीम से इंटेक्स के ग्राहकों की संख्या में भी इजाफा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here