K8 Plus को भारत में कर दिया है लॉन्च, जाने क्या है इसमें खास

0
177
k8 plus launched in India
k8 प्लस भारत में हुआ लॉन्च

इस महीने की शुरुआत में देश में कई गैजट लॉन्च किये गए. है, जिसमें की लेनोवो K8 नोट को पिछले महीने ही लॉन्च हुआ था। इसी क्रम में स्मार्टफोन मेकर लेनोवो ने भारत में K8 Plus को दिल्ली के एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया। ट्रेंड के मुताबिक इसमें भी डुअल रियर कैमरा है और इसकी बॉडी भी मेटल की ही है। और यदि आप यह स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक हैं तो यह फोन सिर्फ फ्लिपकार्ट पर मिलेगा, और इसे 7 सितंबर यानी कल दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकता है।

यह है इस फोन के कुछ खास फीचर

  • इस फोन का सबसे खास फीचर है इसका डुअल कैमरा, फोटोग्राफी के लिए लिए इसमें दो रियर कैमरा हैं। इनमें से एक 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है, ये दो कैमरे मिलकर बैकग्राउंड ब्लर करने का काम करेंगे।
  • यूजर्स खुद से ही फोटो क्लिक करने के दौरान डेप्थ इफेक्ट में बदलाव कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है।
  • किसी भी फोन के लिये बैटरी उसकी लाइफलाइन होती है और यदि फोन में बैटरी की समस्या हो तो काफी परेशानी होती है लेकिन इस फोन में आपको यह बैटरी की समस्या से छुटकारा मिल सकता है, क्योंकि इस फोन में बैटरी 4,000mAh की है
  • फोन पर म्यूजिक सुनने का शौक किसे नहीं होता है लोगों की इसी जरुरतों को ध्यान में रखते हुए, लेनोवो ने दावा किया है कि इसमें इसमें डॉल्बी एटम सपोर्ट भी है जिससे स्पीकर बेहतर काम करेगा और यूजर्स को अच्छा साउंड मिलेगा।
  • Lenovo K8 Plus दो कलर वैरिएंट्स वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड में उपलब्ध होगा, और अगर ग्राहक इस फोन को जल्द ही खरीदना चाहते हैं तो उन्हें लॉन्च ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर छूट भी मिलेगी। इसके अलावा 5,000 रुपये तक की बाइबैक गारंटी भी मिलेगी, रिलायंस जियो के साथ 30जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा।
  • 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P25 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है. इसमे 4GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमेरी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here