भाजपा की ये बिंदास MLA विधानसभा में ही बच्चे को पिलाना चाहती है दूध

0
242
MLA ANGURLATA DEKA
अंगूरलता की मांग विधानसभा में बने फीडिंग रुम

सरकारी परिसर में फीडिंग रुम बनाने की मांग अब जोर पकड़ने लगी है।असम से बीजेपी विधायक अंगूरलता डेका ने विधानसभा में फीडिंग रुम बनाने की मांग करी है। आपको बता दें कि अंगूरलता 3 अगस्त को मां बनी है। इन विधायिका के अनुसार उन्हे विधानसभा से घर जाने में काफी समय लगता है। ऐसे में विधानसभा परिसर में ही एक स्तनपान कक्ष खुलवा देना चाहिए।

असम से विधायका अंगूरलता डेका का मानना है कि तंजानिया की तरह उनके देश में भी महिलाओँ को स्तनपान कराने के लिए सरकारी संस्थान के अँदर ही एक कमरा मिलना चाहिए।आपको बता दें कि पहली बार मां बनी अंगूरलता ने एक माह पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में उनका मानना है कि 4 सिंतबर से शुरु हुए असम विधानसभा सत्र को अटैंड करने पर उनकी बेटी दोपहर में भूखी रह जाती है।अंगूरलता डेका ने असमिया फिल्म एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट आकाशदीप से शादी की है।

सोशल मीडिया पर फेमस असम से बीजेपी की ये विधायिका असमिया फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इससे पहले भी अंगूरलता सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां  बटोर चुकी है। दरअसल कुछदिनों पहले सोशल मीडिया पर एक मॉडल की टाइट स्लिम बॉड़ी वाली फोटोज वायरल हुई थी। इऩ फोटो को इन्ही विधायका की फोटों बताया जा रहा था। हालांकि बाद में साफ हुआ कि ये फोटों गुजरात के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर जयनारायण व्यास की बेटी की है।सपना व्यास पटेल एक फिटनेस ट्रेनर हैं और अक्सर ही वो अपनी फोटो सोशल मीडिया में डालती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here