जेडीयू पर अधिकार को लेकर चुनाव आयोग से मिली टीम नीतिश

0
125
team nitish leader meet with election commsion
चुनाव आयोग से मिले टीम नीतिश के नेता

जेड़ीयू पर अधिकार को लेकर पार्टी नेताओँ के बीच तकरार चुनाव आयोग तक पहुंच गई है। जेड़ीयू के नेताओँ ने नई दिल्ली में चुनाव आयोग से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर जेड़ीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी नई दिल्ली में चुनाव आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त अचल कुमार ज्योति से मुलाकात की। इस मौके पर पार्टी से संबंधित दस्तावेज सौपते हुए कहा कि इस ज्ञापन में जेड़ीयू के तमाम बड़े नेताओँ का समर्थन पत्र शामिल है। केसी त्यागी ने कहा कि इससे साफ हो जाता है कि जो लोग जेड़ीयू पर कब्जे की योजना बना रहे हैं उनके मसूंबे कामयाब नहीं होंगे। इस प्रतिनिधि मंड़ल में राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी के साथ सांसद आरसीपी सिंह, जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव संजय झा व वरिष्ठ वकील गोपाल सिंह मौजूद थे।

NO FRIENDESHIP IN NITISH AND SHARAD YADAV NOW
शरद यादव और नीतिश की दोस्ती खत्म

आपको बता दें कि बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद से ही जेड़ीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव नीतिश कुमार से बेहद खफा चल रहे हैं। शरद यादव का कहना है की नीतिश की पार्टी असली जेड़ीयू नहीं है। नीतिश ने पार्टी नेताओँ को बहका कर अपनी तरफ किया है जबकि जेड़ीयू की स्थापना उन्होने की है ऐसे में इस पार्टी पर अधिकार भी उनका है। शरद यादव अपने साथ पार्टी के तमाम बड़े नेताओँ का समर्थन होने का दावा कर रहे हैं। शरद का ये भी कहना है कि यदि चुनाव आयोग चाहेगा तो वो पार्टी नेताओँ की परेड़ भी आयोग के सामने करवा सकते हैं।

हालांकि चुनाव आयोग से मिले नीतिश गुट के नेतओँ का दावा है कि उनकी पार्टी के साथ बिहार के सभी 71 विधायक, तीस विधान पार्षद, सात राज्यसभा सांसद, दो लोकसभा सांसद, महाराष्ट्र के एक विधान पार्षद समेत पांच राज्यों में से चार राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों, जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों का समर्थन है। साथ ही इन लोगों ने अपने समर्थन का एक एफिडेविट भी दिया है जिसे चुनाव आयोग को सौंपा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here