ओपो जल्द ही लॅान्च करेगी बेजल लेस स्मार्टफोन

0
188
oppo
ओपो

स्मार्टफोन कंपनियों की बात करें तो इन दिनों कई कपनियां बाजार में अपने बेहतरीन प्रोडक्ट लॅान्च करने की तैयारी में है, देखा जाये तो इन दिनों बेजल लेस डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की होड सी लग गयी है। किसी में बेजल कम है तो किसी में बेजल नहीं है।

इसी क्रम में अब चीनी स्मार्टफोन कंपनीओपो ने भी जल्द ही बेजल लेस स्मार्टफोन F5 लॉन्च का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी कंपनी नें सोशल मीडिया के जरिये दी। आइये एक नजर डालते हैं लॅान्च होने वाले इस फोन के कुछ खास फीचर पर-

ओपो आमतौर पर सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए काफी जाना जाता है। इसी वजह से स्मार्टफोन में बिना बेजल की डिस्प्ले तो होगी ही, लेकिन साथ ही इसमें सेल्फी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा।

स्किन टोन और टाइप को पहचानने के लिए AI बेस्ड ब्यूटी रिकॉग्निशन यूज किया जाएगा, इससे किसी भी फोटो को ज्यादा खूबसूरत बनाया जा सकता है।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी जिसकी ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा, यह कंपनी का पहला बेजल लेस डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा तो कंपनी इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए अच्छा प्रोसेसर यूज कर सकती है।

साथ ही इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 6GB रैम दिया जाएगा, इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी।

डुअल सिम होगा और माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा, इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसके फ्रंट में डुअल कैमरा दिया जा सकता है जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। रियर कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा और यहां सिर्फ एक ही लेंस मिलेगा इसकी बैटरी 4,000mAh तक की हो सकती है।

26 अक्टूबर को कंपनी इसे भारत सहित इंडोनेशिया, मलेशिया, म्यानमार, फिलिपिंस , वियतनाम और थाइलैंड में लॉन्च करेगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here