राम रहीम के संभोग वाली बीमारी कहीं आपको भी तो नहीं!

0
718
BABA LIKE SEX
बाबा को सेक्स पंसद है

रेप केस में 20 साल जेल की सजा काट रहे राम रहीम को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। कई साध्वियों के साथ सेक्स स्कैंडल को लेकर सुर्खियों में चल रहे राम रहीम को लेकर डॉक्टरों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। रोहतक जेल में राम रहीम की जांच कर रहे डाक्टरों का कहना है कि राम रहीम सेक्स एडिक्ट है। इसीलिए वह अलग-अलग साध्वियों के साथ संभोग करता था। डाक्टरों का मानना है कि सेक्स एडिक्शन की वजह से राम रहीम जेल में सो नही पा रहा है। डाक्टरों की मानना है कि अपनी इसी बीमारी की वजह से वह लगातार बेचैन रहता है और उसको नींद नही आती है। राम रहीम की जांच करने वाले एक डॉक्टर का कहना है कि  बाबा राम रहीम सेक्स का आदी है। डेरा आश्रम से जेल आने के बाद उसे शारीरिक सुख नहीं मिला है। इसी वजह से वह बेचैन रहता है। यदि उसके इलाज में देर किया गया, तो उसकी समस्या बड़ी हो सकती है। उसे तुंरत इलाज की सख्त जरूरत है।

RAM RAHIM DEMANDS HANIPREET
जेल में भी हनीप्रीत को साथ रखना चाहता है बाबा

डेरा के एक पूर्व सेवादार का दावा है कि राम रहीम सेक्स टॉनिक लेता था। वह अपने लिए ऑस्ट्रेलिया और कई दूसरे देशों से शक्तिवर्धक पेय मंगावाता था। आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि राम रहीम और उसकी कथित बेटी हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध थे इसीलिए वो हनीप्रीत को हमेशा अपने साथ रखता था।

आप भी रहे सावधान

डॉक्टरों का मानना है कि यदि कोई व्यक्ति हमेशा सेक्स के बारे में सोचता रहता है तो उसे सेक्स की लत लग जाती है। ऐसे में अगर योग और दवाईयों के द्वारा उसका इलाज नहीं किया जाये तो वो दिमागी रुप से पागल हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here