जियो ने 130 मिलियन यूजर्स जोड़े

0
140
jio add 130 million users
जियो ने 130 मिलियन यूजर्स जोड़े

रिलायंस समूह ने एक बार फिर अपने देश भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में रिकार्ड बना दिया है, धीरुभाई अंबानी का वह सपना भी सच हो गया है जो वह चाहते थे, क्योंकि रिलायंस ग्रुप ने हर घर में मोबाइल का सपना पूरा किया है और साल दर साल रिलायंस ग्रुप अपने ग्राहकों के लिये कुछ ना कुछ नया पेश करता जा रहा है। इसी क्रम में रिलांयस जियो ने एक साल में 13 करोड़ से ज्यादा यूजर में अपनी पकड. बना ली है। खबरों के मुताबिक इस बात की जानकारी जियो के एक साल पूरे होने के अवसर पर चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचारियों को एक संदेश के जरिये दी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने अपने संदेश में कहा कि जियो की सेवाओं को 5 सितंबर को एक साल पूरे हो गये हैं और पिछले एक साल में हमने कई रिकार्ड तोडें हैं, केवल भारत में ही नहीं दुनियाभर में भी। लेकिन मुझे सबसे बड़ी निजी संतुष्टि है, यह है कि मेरा यह मिथक टूट गया है कि भारत हाई तकनीक को अपनाने के लिये तैयार नहीं है।

इसके साथ ही अंबानी ने यह भी कहा कि चुनौती न केवल एक नई तकनीक को लॉन्च करने की है, बल्कि वास्तविक समय में इसे देशभर में ऑपरेट करने की भी थी.”

आपको बता दे कि जियो ने अपनी लॉन्चिग के समय 90 दिनों तक अपनी प्रोमशनल ऑफर के तहत मुफ्त में इंटरनेट डेटा और काल करने की भी सुविधा दी। और अपनी यह स्कीम आगे भी बढा.दी थी। फिलहाल देखा जाये तो जियो ने अपनी पंहुच भारत के कोने -कोने में बना रखी है और हर स्तर के लोग इसका लाभ उठा रहे हैं । वाकई में रिलायंस जियो का यह बहुत सराहनीय प्रयास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here