गिरावट के साथ खुला आज का शेयर बाजार

0
277
Stock-Market
गिरावट के साथ खुला शेयर बाज़ार

हफ्ते की पहली गिरावट के साथ आज का शेयर बाजार खुला,  BES का सेंसेक्स 4.12 अंको की गिरावट के साथ  32,000 पर  खुला, NSE का निफ्टी50 10 अंको की भारी गिरावट से 10,075 रूपए पर खुला।

आपको बता दे की हफ्ते भर से उछाल के साथ शेयर मार्केट का कारोबार चल रहा था लेकिन आज की गिरावट से बाजार में जरूर मंदी आएगी तथा हफ्ते के कारोबार के अखिरी दिन अंतरराष्ट्रीय निवेशको का बिकवाली दौर रहेगा हालांकि घरेलू निवेशको के कारण शेयर बाजार का ज्यादा घाटे में जाना नहीं हो सकता है क्योकि घरेलू निवेशको द्वारा बाजार स्थिरता दी जा रही है।

Commodity-Notifications
कमोडिटी बाजार के हाल

कमोडिटी बाजार के हाल

अगर कमोडिटी बाजार की बात की जाए तो कोई खास परिवर्तन नहीं देखने को मिला है अभी तक गैर कृषि बाजार में सोने(+0.01),चांदी(+0.34) और कच्चे तेल(+2.27) की कीमतों में मामूली उछाल आया है वहीं ताम्बें(-1.75) में हल्की सी गिरावट दर्ज की गई है, कृषि क्षेत्र की कीमतों में हाल ही में गिरावट आई है चीनी के अंतरराष्ट्रीय मूल्य में(-0.02%) की गिरावट आई, वही कपास भी (-0.02%) की दर से गिरा।

मिला जुला बंद हुआ हफ्ते के अंत में शेयर बाज़ार

हफ्ते भर के कारोबार के बाद आज बाज़ार मिला जुला बंद हुआ| BSE का सेंसेक्स तो 30 अंको की उछाल के साथ 32,272 रुपयों पर बंद हुआ| वही NSE का निफ्टी50 (-1.20) की गिरावट के साथ 10,085 रुपयों पर बंद हुआ| दोनों ही सूचकांक में ONGC कम्पनी मुनाफे में रही तथा सबसे ज्यादा घाटा DRREDDY को उठाना पड़ा|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here