अब व्हाट्सप में वीडियो कॉलिंग के दौरान, चेटिंग भी

0
109
whatsapp new feature
व्हाट्सएप का एक और नया फीचर

व्हाट्सएप अपने एप को और बेहतर बनाने के लिये कुछ नये बदलाव कर रहा है। अभी हाल ही में व्हाट्सएप ने बिजनेस टूल के बारें भी बताया था, इसके बाद अब इसमें दो नए फीचर एड होने जा रहा है, इस फीचर के जरिये आप वीडियो कॉलिंग के दौरान अब दूसरों से भी चेट कर सकेगें।

कैसे काम करेगें यह फीचर्स

  • व्हाट्सऐप का यह नया फीचर एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिये है। पहला फीचर यूजर्स को कलर टेक्सट और बैकग्राउंड बदलने के लिये विकल्प देगा। साथ ही इसमें प्राइवेसी सेंटिग की भी सुविधा है, साथ ही इसमें स्टेटस को कुछ खास लोगों के साथ शेयर करने का भी विकल्प मिलेगा। इस व्हाट्सऐप स्टेटस में इमोजी, फोटोज और वीडियोज को भी मिला सकते हैं,इतना ही नहीं अगर आप चाहें तो कलरफुल बैकग्राउंड पर लिंक भी पोस्ट कर सकते हैं।
  • दूसरे फीचर से हम पिक्चर इन पिक्चर वीडियो कॅालिगं भी कर सकते हैं। यह फीचर एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए है। इससे पहले यह दोनों फीचर बीटा यूजर्स के लिए थे। इस फीचर के जरिये यदि आप व्हॉट्सएप पर किसी के साथ वीडियो कॅाल करते हैं, और किसी और से भी बात करना चाहते हैं तो इसमें अब आप विंडों को भी छोटा कर सकते हैं। और वीडियो कॅालिगं के दौरान दूसरों से भी चेटिंग कर सकते है। वीडियों कॅालिंग की स्क्रीन स्मॅाल करने पर यह फीचर डिस्प्ले के कॉर्नर में दिखेगा। और इसमें वीडियो कॅाल को ड्रेग करने की सुविधा है।

व्हाट्सएप के यह दोनों फीचर्स यूजर्स के लिये काफी यूजफुल हैं । इससे व्हाट्सएप में काफी कुछ नया करने को मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here