ऑर्डर किया प्लास्टिक का सांप, जब घर आया तो निकला असली और फिर गज़ब हो गया

0
251
चीन में रहने वाली एक महिला को ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत महँगा पड़ गया।

वैसे तो लोगों को घर बैठे-बैठे शॉपिंग करना पसंद है क्योंकि आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का ज़माना है।
लेकिन आजकल ऑनलाइन ऑर्डर की गई चीजों में धोखाधड़ियां हो रही हैं। कभी फ़ोन के बदले पत्थर डिलीवर किए जाते है तो कभी नकली साँप की जगह असली साँप। जी हां चौंक गए ना? आज यह खबर पढ़कर आप ऑनलाइन शॉपिंग करना छोड़ देंगे। यकीन नहीं होता तो खुद पढ़ें।

चीन में रहने वाली एक महिला को ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत महँगा पड़ गया। महिला ने प्लास्टिक का सांप ऑर्डर किया। लेकिन जब सांप महिला के घर पर डिलीवर हुआ, तो उसे देखकर महिला के पैरों तले ज़मीन खिसक गई। बाद में महिला ने जब अपने परिवार को साँप दिखाया तो परिवार वाले भी बुरी तरह डर गए। असली साँप को देखकर महिला का पति इतना डर गया कि पति ने फौरन सांप को नीचे फेंक दिया।

ऑनलाइन टॉय कंपनी ने कहा-
ONLINE DELIVERY OF SNAKE
फोटो साभार- इंटरनेट

डिब्बे से असली साँप निकलने के बाद हर जगह हड़कंप मच गया। इस मामले में ऑनलाइन टॉय कंपनी का कहना है कि कंपनी को नहीं मालूम कि साँप डिब्बे में कैसे पहुँचा। महिला और परिवार को पूरे पैसे वापस करने पर कंपनी तैयार हो गई है।

फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों का बयान-

अधिकारियों के कहा की साँप में कोई ज़हर नहीं था। साँप डिब्बे में शायद गर्मी की वजह से पहुँच गया होगा। गर्मी के कारण ही कुछ समय बाद साँप क़ी मौत हो गई।

महिला इस हादसे के बाद बेहद डर गई। उस ने कहा कि मैं बहुत राहत महसूस कर रही हूँ कि सांप जिंदा नहीं था, वरना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी। मैंने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि प्लास्टिक के बदले असली सांप घर मे डिलीवर हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here