बिना क्रेडिट कार्ड के खरीद सकते हैं Mi प्रोडक्ट्स जानिये कैसे

0
214
XIOAMI
MI प्रोडक्ट

यदि आपके के पास किसी वजह से क्रेडिट कार्ड नहीं और आप Mi के प्रोडक्टस खरीदना चाहते हैं और नहीं खरीद पा रहें तो आपको घबराने की जरुरत नहीं है। आपकी इस परेशानी का समाधान करने के लिये Xioami ने भारतीय ग्राहकों के लिए दीवाली के खास मौके पर कार्डलेस EMI सर्विस को लॉन्च किया है। इसके जरिए ग्राहक बिना क्रेडिट कार्ड के ही अपने पसंदीदा Mi प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं, इसकी जानकारी कंपनी की एक बेबसाइट के जरिये दी गई है।

साथ ही इस जानकारी को कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने फेसबुक में भी शेयर किया, उन्होनें कहा कि भारत में आज भी क्रेडिट कार्ड की उपलब्धता 5 प्रतिशत से भी कम है, इसलिए हमनें 95 प्रतिशत बचे ग्राहकों के लिए एक नया फीचर निकाला है। इसके जरिए ग्राहक EMI का लाभ बिना क्रेडिट कार्ड के ही उठा पाएंगे. इसके लिए ग्राहकों को केवल अपने आधार कार्ड की जानकारी देनी होगी।

साथ ही इस सुविधा का लाभ ग्राहक केवल Mi.com से खरीद के दौरान ही उठा पाएंगे, औक कपंनी ने इस फीचर को उपलब्ध कराने के लिए जेस्टमनी से साझेदारी की है।

ग्राहक इस फीचर का फायदा उठाने के लिए Mi.com पर विजिट कर सकते है यहां आपको अप्लाई नाउ पर क्लिक करना होगा, क्लिक करने के बाद वेबसाइट में आपको पैन कार्ड, आधार कार्ड और निजी जानकारियां देनी होगी।नेटबैकिंग के जरिए अपने इनकम को वेरिफाई कराना होगा।

इसके बाद रीपेंमट के लिए क्रेडिट का सेटअप करना होगा। यहां से आपका जेस्टमनी अकाउंट तैयार हो जाएगा, एक बार अकाउंट की सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ग्राहक अपनी इच्छानुसार प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं कार्डलेस क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट बाद में कर सकते हैं। वाकई में यह सुविधा काफी उन ग्राहकों के लिये काफी अच्छी है जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं हैं एक तरह से देखा जाए तो यह कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिये दीवाली का बेहतरीन तोहफा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here